HomeBiharचिराग ने विधानसभा चुनाव को लेकर कर दिया बड़ा दावा, विपक्ष पर...

चिराग ने विधानसभा चुनाव को लेकर कर दिया बड़ा दावा, विपक्ष पर कसा तंज

लाइव सिटीज, पटना: 2024 लोकसभा चुनाव में हाजीपुर से चुनाव जीतने के बाद पहली बार लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. दरअसल, लोजपा (आर) ने अपने पांचों नवनिर्वाचित सासंदों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया था. दरअसल, लोकसभा चुनाव में एनडीए के सहयोगी दल लोजपा (आर) को पांच में से पांचों सीटों पर जीत हासिल की. लोजपा (आर) का प्रदेश में शानदार प्रदर्शन रहा.

इसके लिए चिराग पासवान की काफी प्रशंसा भी हुई. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चिराग की तारीफ की. इसके साथ ही युवा नेता को मोदी कैबिनेट 3.0 में भी जगह मिली. चिराग को केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री बनाया गया.

विपक्ष पर जुबानी हमला करते हुए चिराग ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने आरक्षण, संविधान व लोकतंत्र को लेकर गलत प्रचार किया. जिसका असर लोकसभा चुनाव में कई जगहों पर में देखने को मिला. विपक्षी पार्टी के झूठी अफवाह की वजह से यूपी में एनडीए का प्रदर्शन अपेक्षा के हिसाब से नहीं रहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए युवा नेता ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और सीएम नीतीश के नेतृत्व में बिहार में एनडीए ने सफलता हासिल की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments