HomeBiharचिराग आज भी PM मोदी के हनुमान, कहा-नीतीश कुमार के भी छूउंगा...

चिराग आज भी PM मोदी के हनुमान, कहा-नीतीश कुमार के भी छूउंगा पैर, गठबंधन पर कही बड़ी बात

लाइव सिटीज पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताते हैं. शुक्रवार को उन्होंने एक फिर कहा कि मैं आज भी पीएम मोदी का हनुमान हूं लेकिन नीतीश कुमार के भी पैर छूउंगा. वहीं आगामी चुनाव को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि लोकसभा की 40 सीटों पर चुनाव लड़ने की हम तैयारी कर रहे हैं, साथ ही विधानसभा की 243 सीटों की तैयारी भी हम कर रहे हैं क्योंकि जब तक हम खुद को मजबूत नहीं करेंगे तब तक हम से कोई भी गठबंधन नहीं करेगा.

प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक के बाद चिराग पासवान ने कहा कि चुनाव के मद्देनजर हमने रणनीति बनाई है कि कौन-कौन सी सीटों पर चुनाव लड़ना है. उन्होंने कहा कि आने वाले साल में लोकसभा और विधानसभा का चुनाव होना है, जिसकी तैयारी में हम जुट चुके हैं. किन-किन सीटों पर हमारे प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे, पूरे बिहार में हमारी क्या स्थिति है साथ ही अगर हम गठबंधन के तहत चुनाव लड़ते हैं तो हमारा स्वरूप गठबंधन के तहत क्या होगा तमाम मुद्दों पर बातचीत हुई है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इफ्तार पार्टी को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि अगर वह इफ्तार पार्टी में जाएंगे तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पैर छूकर उनका आशीर्वाद जरूर लेंगे क्योंकि वह बिहार के मुखिया हैं, इस नाते वह उनका सम्मान करते हैं. चिराग ने कहा कि वो नीतीश कुमार की गलत नीतियों का विरोध करते आ रहे हैं लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री के लिए उनके दिल में सम्मान है.

चिराग पासवान ने कहा कि वह आज भी पीएम नरेंद्र मोदी के हनुमान हैं. पीएम नरेंद्र मोदी उनके अभिभावक हैं. स्वर्गीय राम विलास पासवान जब बीमार थे तब बिहार का कोई भी नेता उनकी खबर लेने के लिए फोन नहीं करता था लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी हर दिन में दो बार फोन करते थे और मेरे पिता के हाल-चाल की खबर लेते थे. चिराग ने कहा कि यही वजह है की उस समय मैं गठबंधन में नहीं था फिर भी उनके खिलाफ कभी नहीं गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments