HomeBiharसमस्तीपुर में मुखिया की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल

समस्तीपुर में मुखिया की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: समस्तीपुर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. अब मुखिया को मौत के घाट उतार दिया गया है. हथियारबंद अपराधियों ने बनवीरा पंचायत के मुखिया सह मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष नारायण शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, आक्रोशित लोगों ने शव के साथ जंदाहा हाजीपुर मार्ग को जाम कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार बनवीरा पंचायत के रहने वाले एक एक बीमार युवक की मौत हो गई थी. जिसका दाह संस्कार डिहिया पुल के पास किया जा रहा था. वहीं पर बनवीरा पंचायत के मुखिया नारायण शर्मा भी सैकड़ों लोगों के साथ मौजूद थे.

वहीं, अचानक दो लोगों में बहस हो रही थी. जिसका बीच-बचाव करने स्थानीय बनवीरा पंचायत के मुखिया नारायण शर्मा मौके पर गए. उसी दौरान आपस में झगड़ रहे एक पक्ष के लोगों ने गोली चला दी, जो बनवीरा पंचायत के मुखिया नारायण शर्मा को लग गई.

गोली लगते ही नारायण शर्मा जमीन पर गिर पड़े. परिजनों और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में नारायण शर्मा को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं, उनकी मौत के बाद परिजन और स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments