HomeBiharभाजपा का पत्ता साफ हो जाएगा, ललन सिंह बोले-'हमने 8 घंटे में...

भाजपा का पत्ता साफ हो जाएगा, ललन सिंह बोले-‘हमने 8 घंटे में कंट्रोल किया दंगा, लेकिन अब बीजेपी वाले..’

लाइव सिटीज पटना: बिहार के रोहतास जिले के सासाराम और नालंदा जिले के बिहारशरीफ में हिंसा के बाद सियासत तेज है. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ओर से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इस बीच बीजेपी नेताओं की बयानबाजी पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जोरदार हमला बोला है. इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी पर दंगा भड़काने का आरोप भी लगाया है.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि हाल ही में सासाराम और बिहार शरीफ में माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन हमारी सरकार ने उसको मात्र 8 घंटे में नियंत्रित कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि इसके बाद बीजेपी के लोगों की ओर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहते हैं कि प्रदेश में शांति का माहौल रहे.

ललन सिंह ने कहा कि रामनवमी का समय में कुछ शरारती तत्व घुस जाते हैं, जो कि माहौल बिगाड़ने का काम करते हैं. इसी के नतीजे में इस तरह की घटना घट गई, जिसे किसी को भी दोहराने नहीं दिया जाएगा. वहीं गृह मंत्री अमित शाह की सभा रद्द होने की वजह से विपक्ष की आलोचना का सामना कर रही सरकार का बचाव करते हुए ललन सिंह ने कहा कि इसके लिए सरकार नहीं, खुद बीजेपी वाले ही जिम्मेदार है. उन्होंने बताया कि बीजेपी नेताओं ने गृहमंत्री की सभा इसलिए रद्द कर दी, क्योंकि वे अपेक्षित भीड़ नहीं जुटा पाए थे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयानों पर पलटवार करते हुए ललन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी को बड़का झूठा पार्टी करार दिया. उन्होंने कहा कि राज्य में डूबती नाव पर कौन सवार है? बड़का झूठा पार्टी नाम की नाव 2024 के लोकसभा चुनाव में डूबने वाली है. महागठबंधन में दरार की बात पर उन्होंने पूछा कि क्या कोई पार्टी भाजपा से गठबंधन कर रही है? महागठबंधन मजबूती से चल रहा है और 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का पत्ता साफ हो जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments