HomeBiharभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का बिहार दौरा, 28 सितंबर को करेंगे सदस्यता...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का बिहार दौरा, 28 सितंबर को करेंगे सदस्यता अभियान की समीक्षा

लाइव सिटीज, पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा 28 सितंबर (शनिवार) को एक दिवसीय दौरे पर पटना में रहेंगे. वे राज्य के सांसद, विधायक, विधान पार्षद सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ भाजपा के चल रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे. 

भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग के संयोजक दानिश इकबाल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा भाजपा द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा को लेकर सभी राज्यों में जा रहे हैं. बिहार दौरे के क्रम में वे तीन से चार घंटे राजधानी पटना में रहेंगे. पटना आने के बाद वे सीधे भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे और सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद तथा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. 

इस बैठक में वे सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे और सदस्यों की संख्या और बढ़ाने को लेकर विचार-विमर्श करेंगे. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. बिहार भाजपा की तरफ से दावा किया गया है कि अब तक सिर्फ फॉर्म भरकर 13 लाख से अधिक भाजपा के सदस्य बने हैं, वहीं, मिस्डकॉल से सदस्य बनने वालों की संख्या बहुत अधिक है. 2025 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments