HomeBiharडिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल हुए भाजपा...

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल हुए भाजपा नेता ओम कुमार सिंह, पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी का जाना हालचाल

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने विजयादशमी के मौके पर नए आवास में गृह प्रवेश किया। इस मौके पर बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए। वहीँ गृह प्रवेश कार्यक्रम में सोनपुर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता ओम कुमार सिंह ने भी शिरकत किया।

इस दौरान सम्राट चौधरी के पिता और पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी से भी उन्होंने मुलाकात की तथा उनके कुशलक्षेम पूछा। बता दें की ओम कुमार सिंह सोनपुर विधानसभा क्षेत्र में पिछले कई वर्षों से खूब सक्रिय हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म पखवाड़े में उन्होंने कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन सोनपुर विधानसभा क्षेत्र में करवाया था। 

पार्टी के सदस्यता अभियान में भी वे बढ़ चढ़कर अपने विधानसभा क्षेत्र में भाग ले रहे हैं।  जबकि समय-समय पर विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सहायता के लिए भी उनकी टीम तत्पर रहती है। यहीं वजह है की ओम कुमार सिंह क्षेत्र में एक लोकप्रिय नेता के रूप में जाने जाते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments