HomeBiharलालू-तेजस्वी से मिलकर बाहर निकली बीमा भारती का बड़ा बयान, टिकट मिलेगा...

लालू-तेजस्वी से मिलकर बाहर निकली बीमा भारती का बड़ा बयान, टिकट मिलेगा या नहीं, क्या फाइनल हुआ ?

लाइव सिटीज, पटना: रुपौली की पूर्व विधायक बीमा भारती ने उपचुनाव के लिए अपनी दावेदारी पेश की है. उन्होंने राबड़ी आवास पहुंचकर आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद जब वह बाहर निकलीं तो चेहरे पर मुस्कान थी, . वहीं, पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीमा ने कहा कि वह किसी भी स्थिति में रुपौली सीट नहीं छोड़ेंगी. उन्होंने कहा कि उनके परिवार का ही कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा.

बीमा भारती ने रुपौली सीट पर अपनी दावेदारी जताते हुए कहा कि कहीं कोई दिक्कत नहीं है. इस सीट से वह कई बार विधायक रही हैं, ऐसे में उनका स्वभाविक दावा बनता है. जहां तक लोकसभा चुनाव में हार का सवाल है तो लोकसभा और विधानसभा का चुनाव बिल्कुल अलग-अलग होता है. बीमा भारती ने कहा कि लालू यादव से बात हो गई है, शाम को दोबारा आकर आरजेडी का सिंबल ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि या तो वह खुद उम्मीदवार होंगी या फिर उनके पति अवधेश मंडल रुपौली से चुनाव लड़ेंगे.

बीमा भारती ने कहा कि कहीं कोई दिक्कत नहीं है. लालू जी से आशीर्वाद मिल गया है. उनके हमारी बात हो गई है. हमारे परिवार से ही कोई लड़ेगा. चाहे हम लड़ें या हमारे पति चुनाव लड़ेंगे लेकिन लड़ेंगे जरूर. शाम में आरजेडी का सिंबल लेकर जाएंगे, बात हो गई है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments