HomeBiharरुपौली में उपचुनाव से पहले बीमा भारती ने पप्पू यादव से की...

रुपौली में उपचुनाव से पहले बीमा भारती ने पप्पू यादव से की मुलाकात, क्या हुई बात?

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में रुपौली विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को उपचुनाव होने वाला है. इस उपचुनाव से पहले आरजेडी की उम्मीदवार बीमा भारती ने पूर्णिया से निर्दलीय जीतने वाले सांसद पप्पू यादव मुलाकात की है. इस मुलाकात को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं कि आखिर दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई है?

इसी साल (2024) हुए लोकसभा के चुनाव में पप्पू यादव और बीमा भारती दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ ताल ठोकी थी. अब बीमा भारती ने पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव मिलकर आशीर्वाद लिया है. लालू यादव ने बीमा भारती को लोकसभा चुनाव में पूर्णिया सीट से टिकट तो दिया लेकिन करारी हार हो गई. 2020 में रुपौली विधानसभा सीट से बीमा भारती जेडीयू से चुनाव जीतीं थीं.

लोकसभा चुनाव में रुपौली से जेडीयू की विधायक बीमा भारती पार्टी से बागी हो गई थीं और उन्होंने आरजेडी का दामन थाम लिया था. वह इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार थीं. जेडीयू से अलग होने के बाद बीमा भारती ने विधायक पद से इस्तीफा दिया था जिस कारण यह सीट खाली हो गई थी. ऐसे में अब इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है. फिर से बीमा भारती उम्मीदवार हैं. बीमा भारती को लोकसभा चुनाव में पप्पू यादव से करारी शिकस्त मिली थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments