HomeBiharBihar Top-5 News: तेजस्वी के घर पहुंचे CM नीतीश-पप्पू यादव, गरजी जदयू,...

Bihar Top-5 News: तेजस्वी के घर पहुंचे CM नीतीश-पप्पू यादव, गरजी जदयू, बरसी बीजेपी, चिराग मेरा भतीजा नहीं

लाइव सिटीज पटना: RJD की इफ्तार में नीतीश के साथ पहुंचे चिराग और पप्पू यादव, मांझी समेत महागठबंधन के बड़े नेता हुए शामिल. तेजस्वी यादव ने बीजेपी को दिया जवाब, कहा-इफ्तार महज पार्टी नहीं बल्कि इबादत. काफिले पर हमला मामले में बोले नित्यानंद राय-मेरी सुरक्षा में कोई चूक नहीं. पशुपति पारस बोले- मेरा और चिराग का खून अलग, वो मेरा भतीजा नहीं और बिहारशरीफ हिंसा पर बड़ा खुलासा, ADG गैंगवार बोले- सोशल मीडिया था उपद्रवियों का हथियार. आगे पढ़िए बिहार टॉप-5 न्यूज़.

1.RJD की इफ्तार में नीतीश के साथ पहुंचे चिराग और पप्पू यादव, मांझी समेत महागठबंधन के बड़े नेता हुए शामिल

बिहार के पूर्व CM राबड़ी देवी के आवास पर आज दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया… जिसमें सीएम नीतीश कुमार के साथ ही महागठबंधन के सभी बड़े नेता शामिल हुए…सीएम नीतीश कुमार के राबड़ी आवास पहुंचने पर तेजस्वी यादव ने उनका स्वागत किया…. लोजपा रामविलास के नेता और सांसद चिराग पासवान भी इफ्तार में शामिल हुए… इस दौरान उन्होने सीएम नीतीश का पैर छूआ और आर्शीवाद भी लिया…RJD की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश के साथ ही तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, ललन सिंह, विजय चौधरी, पप्पू यादव और पूर्व सीएम जीतनराम मांझी जैसे कई सीनियर नेताओं ने शिरकत की.

2.तेजस्वी ने बीजेपी को दिया जवाब, कहा-इफ्तार महज पार्टी नहीं बल्कि इबादत

बिहार के पूर्व CM राबड़ी देवी के आवास पर आज दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया. जिसमें सीएम नीतीश कुमार, चिराग पासवान और पप्पू यादव के साथ ही महागठबंधन के सभी बड़े नेता शामिल हुए. हालांकि पिछले दिनों रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा को लेकर बीजेपी ने ऐसे आयोजनों से दूरी बना रखी है और हिंसा के बीच इस तरह के आयोजन पर आपत्ति जताई है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी को आइना दिखाते हुए कहा कि कुछ लोग गलतफहमी के शिकार हो गए हैं, उन्हें पता होने चाहिए कि इफ्तार महज पार्टी नहीं बल्कि इबादत है. तेजस्वी ने कहा कि इफ्तार शुरू से ही आरजेडी की परंपरा रही है. पार्टी की तरफ से हर साल रमजान के मौके पर दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया जाता रहा है.

3.काफिले पर हमला मामले में बोले नित्यानंद राय-मेरी सुरक्षा में कोई चूक नहीं

काफिले पर हमले को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मेरी सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. मुझे तो ऐसा कुछ नहीं लगा.. बता दें कि मुजफ्फरपुर में नित्यानंद राय के काफिले के सामने एक युवक अचानक लाठी लेकर पहुंच गया था… जिसके बाद काफिले में चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने युवक को सामने से हटाया… वहीं इस घटना के बाद कहा जा रहा था कि उनकी सुरक्षा में चूक हुई है… हालांकि इस मामले पर पुलिस ने भी चूक से इंकार किया है….देवरिया थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह ने बताया कि हमला करने वाला युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त और अस्वस्थ है… हमले जैसी कोई बात नहीं है….

4.पशुपति पारस बोले- मेरा और चिराग का खून अलग, वो मेरा भतीजा नहीं

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने रविवार को चिराग पासवान पर जमकर हमला बोला…चिराग पासवान का नाम लेने पर वह इस कदर भड़क गए कि उन्होंने चिराग को भतीजा मानने तक से इंकार कर दिया…उन्होंने साफ कहा कि जब उसने बोल दिया कि उसका खून अलग है और मेरा अलग तो वो कैसे मेरा भतीजा हुआ… इसलिए आगे से मेरे पास उसका नाम तक नहीं लीजियेगा ….बता दें कि पशुपति पारस से आज जब तेजस्वी की इफ्तार को लेकर पूछा गया तो उन्होने कहा कि चिराग पासवान कहां जा रहा है, इससे मुझे क्या मतलब है… हमारी बात करो और एनडीए की बात करो…

5.बिहारशरीफ हिंसा पर बड़ा खुलासा, ADG गैंगवार बोले- सोशल मीडिया था उपद्रवियों का हथियार

बिहारशरीफ में रामनवमी के दौरान हुई हिंसा मामले में बड़ा खुलासा हुआ है… एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने रविवार को बताया कि मामले की जांच EOU कर रही है… जिसमें बताया गया कि बिहारशरीफ में हिंसा भड़काने के पीछे उपद्रवियों का हथियार सोशल मीडिया था… जिसके जरिए लोगों को भड़काऊ पोस्ट किए गए… और लोगों को एकजुट कर उन्माद फैलाया गया… एडीजी ने बताया कि अब तक इस मामले में 15 प्राथमिकी दर्ज है… वहीं 100 नामजद और 104 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है… बता दें कि अब तक इस मामले में 130 लोगों को गिरफ्तार किया गया है…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments