HomeBiharभाजपा नेता का बड़ा बयान, नीतीश जी नहीं होते तो BJP जीरो...

भाजपा नेता का बड़ा बयान, नीतीश जी नहीं होते तो BJP जीरो पर आउट हो जाती

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव से पहले 400 पार का नारा लगाने वाले बीजेपी नेता अब अजीबो-गरीब बयान दे रहे हैं। बीजेपी नेता संजय पासवान ने बड़ा बयान दिया है। कहा है कि नीतीश जी नहीं होते तो बीजेपी जीरो पर आउट हो जाती। उन्होंने आगे कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में धार्मिक ध्रुवीकरण नहीं हो सका। यह बात कहने में थोड़ी अजब लगती है लेकिन यही सच है। 

संजय पासवान एक धार्मिक कार्यक्रम में मंच को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार का बहुत अच्छा भविष्य दिखाई नहीं पड़ रहा है। बिना चिंतन के कुछ हो नहीं सकता हमें समाज की चिंता हैं। हम चाहते हैं कि समाज, समाजिकता और मानवता बचे। जाति इस देश में अथार्थ है जातिवाद व्यर्थ है फिर भी हिन्दू समर्थ है। जातियों का जुटान हो रहा है वही जनसुराज के प्रशांत किशोर की ताकत बढ़ रही है। 

बता दें कि डॉ. संजय पासवान पूर्व केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री हैं। वो नवादा के पूर्व सांसद हैं और भारतीय जनता पार्टी के राजनेता हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक क्षेत्र का इलाका बिहार, यूपी, बंगाल है। राजनीतिक हस्तक्षेप किये गये सामाजिक बदलाव बिहार जैसे राज्य में संभव नहीं है। लोकसभा चुनाव के नतीजे पर कहा कि नीतीश जी नहीं होते तो बीजेपी जीरो पर आउट हो जाती। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments