HomeBiharबीजेपी की बड़ी हार होने वाली है, तेजस्वी बोले-रैली में BJP की...

बीजेपी की बड़ी हार होने वाली है, तेजस्वी बोले-रैली में BJP की खोलेंगे पोल, उपेंद्र कुशवाहा पर भी बोले

लाइव सिटीज पटना: महागठबंधन की तरफ से पूरे सीमांचल को साधने की तैयारी चल रही है. जिसको लेकर बिहार के पूर्णिया में 25 फरवरी को महागठबंधन की रैली होने वाली है. जिसको लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्णिया में महागठबंधन के सातों दलों के साथ हम लोग वहां पर आमसभा करने जा रहे हैं. जब अमित शाह यहां आए थे, तो हमने मुख्यमंत्री जी के साथ मिलकर तब ही यह तय कर लिया था कि हम लोग भी पूर्णिया के उसी मैदान से अपने रैली की शुरुआत करेंगे. वहीं उपेंद्र कुशवाहा के सवालों पर तेजस्वी ने कहा कि लोकतंत्र में मालिक जनता है. हमारा उपेंद्र कुशवाहा से कोई बैर नही है.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोगों ने एक इंटरनल सर्वे कराया था. जिसमें यह रिपोर्ट आई है कि 40 लोकसभा सीटों में 37 लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी हारने के कगार पर है. साथ ही 3 सीटें हैं, जहां कड़ा मुकाबला होगा. डिप्टी सीएम ने कहा अगर अभी लोकसभा का चुनाव हो जाए तो यह तस्वीरें पूरी तरह साफ हो जाएंगे. साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में हम लोग बस 12000 वोटों से पीछे रह गए थे.

वहीं उपेंद्र कुशवाहा के सवालों पर तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकतंत्र में मालिक जनता है. हमारा कोई बैर उपेंद्र कुशवाहा से नही हैं. कुशवाहा जी हमारे साथ आए थे तो हमने उनका सम्मान किया था. अब उनकी क्या राय है वो बोलते रहे, हमे पता है कि जनता मालिक है. और जनता हमारे साथ है,जनता जो चाहे वही होगी. इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को जहां जाना है चले जाएं हम उनको रोकने वाले नहीं हैं.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के साथ केंद्र सरकार सौतेला व्यवहार करती है. इस बार के बजट में भी बिहार को कुछ भी नहीं मिला है. तेजस्वी ने कहा कि हम लोग पूर्णिया में अपनी बात को लोगों के पास रखेंगे और यह बताने का काम करेंगे कि केंद्र सरकार क्षेत्रीय दलों को खत्म करने की विचार में है. यह लोग धर्म के नाम पर खेल करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर कहा कि किसी को कोई रोक-टोक नहीं कर सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments