HomeBiharRJD के मनोज झा का बड़ा दावा...NEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड का...

RJD के मनोज झा का बड़ा दावा…NEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड का JDU से कनेक्शन, किंगपिन को बचाने के कोशिश

लाइव सिटीज, पटना: नीट पेपर लीक मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। लेकिन इस मामले पर बिहार में सियासत भी जोरों पर है। एक ओर बीजेपी और जेडीयू के नेता पेपर लीक कांड में आरजेडी का कनेक्शन बता रहे हैं। तो वहीं अब आरजेडी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने इस कांड के मास्टरमाइंट संजीव मुखिया को लेकर बड़ा खुलासा किया है। और जेडीयू से इसका संबंध बता दिया है।

मनोज झा ने कहा कि संजीव मुखिया, जो बीपीएससी परीक्षा की हेराफेरी में भी सूत्रधार थे। उनके बेटे शिव का नाम आया, जिसने बाहर से ही जमानत ले ली, संजीव मुखिया कौन है उसको जानने के लिए रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है, संजीव मुखिया की पत्नी जेडीयू की बड़ी नेता हैं, चुनाव लड़ चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार के साथ तस्वीर भी दिखाई। सवाल उठाया कि जो किंगपिन है उसको बचाने की कोशिश क्यों हो रही है?

कनेक्शन पर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि आरोपी के नाम में सिर्फ यादव होने की वजह से इसका नाम लालू यादव से जोड़ा जा रहा है। तो फिर तो नीरव मोदी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मौसेरा भाई है। उन्होने पूछा कि 2021 में किसके कार्यकाल में सिकंदर यादव को नौकरी मिली? उसके नाम में सिर्फ यादव नाम होने की वजह से लालू यादव के साथ नाम जोड़ा जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments