HomeBiharबाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन निकलेंगे जेल से बाहर, फिर मिली पैरोल

बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन निकलेंगे जेल से बाहर, फिर मिली पैरोल

लाइव सिटीज पटना: बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन एक बार फिर जेल से बाहर आएंगे. दरअसल गोपालगंज के डीएम जी कृष्‍णैया हत्‍याकांड मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे आनंद मोहन को एक बार फिर पैरोल मिली है. वह फिर पैरोल पर जेल से बाहर आ रहे हैं. सोमवार को पूर्व सांसद आनंद मोहन 15 दिनों के लिए मंडल कारा सहरसा से बाहर आएंगे.

लंबे समय से जेल में बंद आनंद मोहन को इस साल लगातार दूसरी बार 15 दिनों की पैरोल मिली है. इससे पहले फरवरी में उनकी बेटी सुरभि आनंद की शादी के लिए आनंद मोहन को 15 दिनों के लिए पैरोल पर बाहर आने की अनुमति मिली थी. आनंद मोहन की बेटी की शादी में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने शिरकत की थी.

बता दें कि आनंद मोहन गोपालगंज के डीएम जी कृष्‍णैया हत्‍याकांड मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं. पूर्व सांसद को 5 दिसंबर 1994 में डीएम कृष्णैया हत्याकांड में फांसी की सजा हुई थी. लंबे समय तक मुकदमा चला और आखिरकार उनकी फांसी की सजा आजीवन कारावास में बदल गयी. तब से वे जेल में ही हैं. आनंद मोहन को इस साल लगातार दूसरी बार 15 दिनों की पैरोल मिली है. इससे पहले फरवरी में उनकी बेटी सुरभि आनंद की शादी के लिए उन्हें 15 दिनों की पैरोल मिली थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments