HomeBiharमुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार,...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, बिहार पुलिस ने गुजरात से उठाया

लाइव सिटीज पटना: बिहार पुलिस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. सीएम को धमकी देनेवाले को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने व्हाट्सएप के माध्यम से सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी. धमकी देनेवाले का नाम अंकित मिश्रा बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

दरअसल पिछले दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद पुलिस टीम ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी. इसी दौरान टीम को यह पता चला कि सीएम को धमकी देने वाला युवक गुजरात में रह रहा है. जिसके बाद बिहार पुलिस टीम ने सूरत की पुलिस से संपर्क साधा और फिर आरोपी अंकित मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया.

सीएम को धमकी देने वाला अंकित मिश्रा को अरेस्ट कर पटना लाया जा रहा है. सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे पटना जिले के सचिवालय थाने के अधिकारियों को सौंप दिया है. बिहार पुलिस आरोपी को लेकर गुजरात से रवाना हो गई है. पुलिस आरोपी को बिहार लेकर आएगी, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि आरोपी ने 20 मार्च 2023 को इंटरनेट के माध्यम से एक मीडिया चैनल के जरिए 36 घंटे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. आरोपी युवक ने व्हाट्सअप के जरिए बिहार के सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद अब पुलिस जांच टीम बनाकर आरोपी की तलाश कर रही थी. अब जाकर बिहार पुलिस ने गुजरात से उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments