HomeBiharपटना के जेठूली गोलीकांड में एक और मौत, मरने वालों की संख्या...

पटना के जेठूली गोलीकांड में एक और मौत, मरने वालों की संख्या हुई 4, इलाके में हड़कंप

लाइव सिटीज पटना: पटना जिले के जेठूली पंचायत में हुए गोलीकांड में एक और मौत हो गई है. इस गोलीकांड में मरनेवालों की संख्या चार हो गई है. पीएमसीएच में इलाज करा रहे घायल चानारिक राय की मौत हो गई है. जिसके बाद पिछले कुछ दिनों से शांत रहा माहौल एक बार फिर से गरमा सकता है. हालांकि चौथी मौत के बाद जेठुली में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इस गोलीकांड में घायल 5 लोगों में से अब सिर्फ एक व्यक्ति ही जीवित बचा है, जिसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

इससे पहले गोलीकांड के पीड़ित एक और व्यक्ति की बीते सोमवार को मौत हो गयी थी. गोली लगने के बाद अपना इलाज करा रहे मुनारिक राय ने पीएमसीएच में दम तोड़ दिया. जिसके बाद दो अन्य जख्मी की स्थिति गंभीर बनी हुई थी. लेकिन लगभग एक सप्ताह बाद गोलीकांड में एक और मौत हो गई. दरअसल नदी थाना क्षेत्र के जेठुली में चुनावी रंजिश, जमीन और पार्किंग विवाद को लेकर 19 फरवरी को हुई गोलीबारी में दो युवकों की मौत हो गई थी. अब इस घटना के 7 दिन बीतने के बाद मौत का आकड़ा बढ़ कर 4 हो गया है. गोली लगने से जख्मी चानारिक राय की उपचार के दौरान रविवार का इलाज ले दौरान मौत हो गई है.

बता दें कि बीते दिनों पार्किंग को लेकर जेठुली पंचायत में गोलीबारी हुई थी. जिसमें 50 राउंड गोली चलने की बात कही जा रही है. बताया गया कि टुनटुन यादव (पूर्व पंचायत प्रतिनिधि) नामक एक शख्स अपने गैरेज से गाड़ी निकाल रहा था. इसी दौरान जेठुली पंचायत के मुखिया सतीश यादव उर्फ बच्चा राय के ड्राइवर को गाड़ी हटाने के लिए कहा. टुनटुन यादव की बात सुनते ही बच्चा राय का ड्राइवर आक्रोशित हो गया और बहस करने लगा. धीरे-धीरे विवाद बढ़ गया. इसी दौरान बच्चा राय के ड्राइवर ने ताबड़तोड़ गोली चला दी. इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि आज इस गोलीकांड में घायल एक और व्यक्ति की मौत हो गयी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments