HomeBiharआनंद मोहन के समर्थकों को जल्द अच्छी खबर मिलेगी, पूर्व सांसद बोले-जेल...

आनंद मोहन के समर्थकों को जल्द अच्छी खबर मिलेगी, पूर्व सांसद बोले-जेल से जल्द रिहाई कराएंगे CM नीतीश

लाइव सिटीज पटना: गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी.कृष्णैया हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन की पैरोल की अवधि मंगलवार को खत्म हो रही है. बेटी सुरभि आनंद की शादी के लिए पूर्व सांसद 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर आए थे. बेटी की शादी में भाग लेने के लिए जेल से निकले आनंद मोहन फिर वापस जा रहे हैं. जेल वापस जाने से पहले पाटलिपुत्रा कॉलोनी स्थित आवास पर मीडिया से बात करते हुए आनंद मोहन ने रिहाई को लेकर कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही रिहाई मिल जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सार्वजनिक मंच से लोगों को जो वचन दिया है उम्मीद है वे अपने वादे को पूरा करेंगे.

जेल वापसी से पहले आनंद मोहन ने कहा कि जिस भी कारण से कोर्ट ने उन्हें सजा दी उसे उन्होंने खुशी-खुशी स्वीकार किया. सजा की अवधि खत्म होने के बावजूद जेल में शालीनता के साथ रह रहे हैं. लोगों के जेहन में रिहाई को लेकर जो सवाल उठ रहे हैं उसका भी समाधान जल्द हो जाएगा, ऐसी उम्मीद है. आनंद मोहन ने कहा कि रिहाई में देरी क्यों हो रही है, एक कैदी के नाते यह उनकी समझ से परे है.

वहीं पटना में क्षत्रीय समाज की रैली में खुले मंच से मुख्यमंत्री द्वारा जल्द रिहाई कराने की बात कहने के सवाल पर आनंद मोहन ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अगर सार्वजनिक मंच से कोई वचन दिया है तो उसे वे पूरा जरूर करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रक्रिया चल रही है और उम्मीद है कि जल्द ही समर्थकों को अच्छी खबर मिलेगी. दरअसल पूर्व सांसद आनंद मोहन की उम्रकैद की सजा पूरी हो चुकी है. ऐसे में उनकी रिहाई की मांग उठ रही है. पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में खुले मंच से लोगों को भरोसा दिलाया था कि वे आनंद मोहन की रिहाई के लिए कोशिश कर रहे हैं.

वहीं सुशील मोदी से उनकी मुलाकात पर चल रहे सियासी कयासों को नकारते हुए आनंद मोहन ने कहा कि सुशील मोदी उनकी बेटी के वैवाहिक कार्यक्रम में आए थे. राजनीति के दो लोग जब साथ बैठते हैं तो बहुत सारे कयास लगाए जाते हैं लेकिन जो भी कयास लगाए जा रहे हैं वह बिल्कुल गलत है, ऐसी कोई बात नहीं है. बीजेपी में जाने के कयास को नकारते हुए उन्होंने कहा कि सुशील मोदी से राजनीतिक मतभेद हो सकता है लेकिन व्यक्तिगत तौर पर कोई मनभेद नहीं रहा है. आनंद मोहन ने कहा कि वे शुरू से समाजवादी विचार धारा के रहे हैं और वहीं विचारधारा उनका पड़ाव होगा.

बता दें कि आनंद मोहन की बेटी सुरभि की शादी 15 फरवरी को राजवाड़े अंदाज में संपन्न हुई है, उनके दामाद राजहंस सिंह एक आईएएस हैं और खुद बेटी भी पेशे से वकील हैं. आनंद मोहन ने कहा कि बहुत जल्द बेटे चेतन आनंद की शादी होने जा रही है. उसमें आप सभी लोगों से फिर मिलूंगा. बहुत लोग कयास यह लगा रहे थे कि बेटी लव मैरिज शादी कर रही है या अरेंज मैरिज. मेरी बेटी की शादी अरेंज हुई है और बेटे का भी अरेंज मैरिज होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments