HomeBiharविपक्षी एकता की बैठक पर अमित शाह का तंज, कहा- पटना में...

विपक्षी एकता की बैठक पर अमित शाह का तंज, कहा- पटना में फोटो सेशन चल रहा है, कितना भी हाथ मिला लो…

लाइव सिटीज पटना: सीएम नीतीश कुमार के आवास पर विपक्ष की बैठक चल रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरे देश के विपक्षी दलों के नेता आज पटना में जुटे हैं. इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस बैठक पर तंज कसा है. अमित शाह ने कहा कि पटना में फोटो सेशल चल रहा है लेकिन विपक्ष के लोग कितना भी हाथ मिला लें एक साथ कभी नहीं आ सकते हैं. वहीं अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि कुछ भी कर लें लेकिन 2024 में बीजेपी की जीत सुनिश्चित है.

दरअसल जम्मू-कश्मीर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पटना हो रही विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पटना में आज फोटो सेशन चल रहा है. विपक्ष के सभी नेता एक मंच पर आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि भाजपा और मोदी को चुनौती देंगे लेकिन विपक्ष के नेता कितने भी हाथ मिला लें एक साथ नहीं आ सकते हैं. किसी तरह अगर साथ आ भी गए तो 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ जीत तय है.

बता दें कि सीएम नीतीश के आवास पर विपक्षी दलों की महाबैठक शुरू हो गई है. शुक्रवार को पटना में विपक्षी एकता बैठक के लिए अहम दिन है. आज पटना में विपक्षी दल मिलकर अपना एक CMP यानी कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर सहमति बनाकर आगे की सियासी दशा और दिशा तय करेंगे. विपक्षी एकता बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, एनसीपी चीफ शरद पवार, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, शिवसेना यूबीटी अध्यक्ष, झामुमो नेता हेमंत सोरेन, टीएमसी चीफ ममता बनर्जी, डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन, AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल, पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती, वाम लीडर दीपांकर भट्टाचार्य, डी राजा समेत अन्य नेता मौजूद हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments