HomeBiharपटना यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं स्थगित, छात्र की हत्या के बाद विश्वविद्यालय...

पटना यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं स्थगित, छात्र की हत्या के बाद विश्वविद्यालय ने लिया फैसला

लाइव सिटीज, पटना: पटना यूनिवर्सिटी में चल रहे परीक्षा को कैंसिल कर दिया गया है. सूचना के अनुसार मंगलवार को सभी कॉलेज बंद रहेंगे. कॉलेज प्रशासन की ओर से सूचना दी गई है. सूचना के अनुसार अगले आदेश तक पटना यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. बता दें कि पटना लॉ कॉलेज हॉस्टल कैंपस में छात्र हर्ष की पिटाई और मौत के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है जिसके बाद पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. 

जारी सूचना के अनुसार ‘पटना विश्वविद्यालय के अंर्तगत पटना लॉ कॉलेज के परीक्षा केंद्र पर आज दिनांक: 27.05.2024 को परीक्षा समाप्त होने के उपरांत असामाजिक तत्वों के द्वारा मारपीट के दौरान घायल एक छात्र को पीएमसीएच ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई. इससे समस्त पटना विश्वविद्यालय परिवार मर्माहत है. इस कुकृत्य, जघन्य और हृदयविदारक घटना को ध्यान में रखते हुए कल दिनांक 28 गई 2024 को सभी शैक्षणिक इकाइयां एवं मुख्यालय बंद रहेंगे

बता दें कि पटना यूनिवर्सिटी के बीएन कॉलेज में पढ़ने वाला छात्र हर्ष कुमार पटना लॉ कॉलेज में परीक्षा देने गया था. परीक्षा के बाद निकलने समय गेट के बाहर हर्ष के साथ मारपीट की गई. आनन-फानन में घायल हर्ष को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, हर्ष कुमार वैशाली प्रखंड के मझौली गांव का रहने वाला था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments