HomeBiharपिता की हत्या के बाद मुकेश सहनी ने ट्वीट कर कह दी...

पिता की हत्या के बाद मुकेश सहनी ने ट्वीट कर कह दी बड़ी बात, जानें क्या

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है. इस घटना को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है. वहीं, मुकेश सहनी ने एक्स पर भावुक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा कि उनके पिता की बदमाशों ने बेरहमी से हत्या की है. क्रूरता से उनके पिताजी से मारा गया है. उनका खून घर की दीवारों पर लगा हुआ है.

मुकेश सहनी ने लिखा कि ‘मेरे पिता जी की बेरहमी से अपराधियों ने हत्या कर दी है. पिताजी को इतनी क्रूरता से मारा गया कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है. उनका खून हमारे घर की दीवारों पर लगा हुआ है. यह घटना हमारे पूरे परिवार के लिए अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है.

उन्होंने लिखा कि हमारी आत्मा रो रही है. निषाद समाज के लिए यह दिन काला दिवस के रूप में जाना जाएगा, लेकिन यह हमें डरा नहीं सकता. हम बिहार सरकार से आग्रह करते हैं कि वह जल्द से जल्द इस घटना की जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करे.

आगे उन्होंने बताया कि ‘आज शाम 7 बजे दरभंगा जिले के सुपौल बिरौल बाजार में दाह संस्कार कार्यक्रम होगा. आप सभी से निवेदन है कि इस समय हमारी पीड़ा में शामिल हों और अपनी उपस्थिति से हमें समर्थन प्रदान करें.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments