HomeBiharएग्जिट पोल के बाद मनोज झा ने नरेंद्र मोदी पर कसा तंज,अगर...

एग्जिट पोल के बाद मनोज झा ने नरेंद्र मोदी पर कसा तंज,अगर वो फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो…

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा का चुनाव समाप्त हो चुका है और चार जून को रिजल्ट आना है. चुनाव का रिजल्ट से पहले एग्जिट पोल के आंकड़े जारी हो रहे हैं तो दूसरी ओर इसको लेकर बयानबाजी भी हो रही है. आरजेडी सांसद मनोज झा ने एग्जिट पोल के आंकड़ों को लेकर कहा है कि चार जून का इंतजार किया जाए. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने रोजगार के मुद्दे पर कुछ नहीं बोले जबकि तेजस्वी यादव ने इसी को मुद्दा बनाया.

मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री का डट कर सामना किया. चुनावी मैदान में मोदी को रोजगार के मुद्दे पर प्रहार करते रहे. वहीं प्रधानमंत्री रोजगार पर नहीं बोले और तेजस्वी यादव बोलते रहे. पीएम मोदी लोकसभा चुनाव में मंगलसूत्र और मुजरा पर बोलते रहे. अगर इसके बाद भी वो (नरेंद्र मोदी) फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो मुझे तो चिंता होगी कि लोकतंत्र मेरा उतना स्वस्थ नहीं है जितना हम सोचते हैं.

मनोज झा ने कहा कि इंडिया गठबंधन ने जनता के नब्ज और मिजाज को टटोलने की कोशिश नहीं की. आज प्रधानमंत्री मोदी के प्रति जो आस्था और विश्वास देश की जनता ने व्यक्त किया है. यह दर्शाता है कि विपक्ष की साख अब देश में नहीं बची है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments