HomeBiharलालू के बाद तेजस्वी यादव ने भी कार्टून दिखा डबल इंजन की...

लालू के बाद तेजस्वी यादव ने भी कार्टून दिखा डबल इंजन की सरकार को घेरा, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बढ़ते अपराध और लगातार ध्वस्त हो रहे पुलों को लेकर सियासत चरम पर है। विपक्ष इसे लेकर डबल इंजन की सरकार पर लगातार हमलावर है। लालू प्रसाद यादव पुलों को मुद्दा बनाकर सरकार पर तंज कस रहे हैं तो वही तेजस्वी यादव भी लगातार एनडीए की सरकार पर क्राइम और पुलों को लेकर हमलावर है। 

एक बार फिर तेजस्वी यादव ने बिहार की एनडीए सरकार पर हमला बोला है। पिता लालू प्रसाद की तरह तेजस्वी यादव ने भी एक चैनेल के कार्टून को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर किया है और लिखा है कि गर्मी से परेशान सुशासनी पुल प्रतिदिन नदियों में कूद रहे है। पुलों को आत्महत्या से नहीं रोकने पर सरकार साहेब ने छोटी मछलियों को दोषी माना। अब बड़ी मछलियाँ और साहेब मिल बैठ शीलाचार से परिपूर्ण समीक्षात्मक हवन करेंगे। 

तेजस्वी यादव ने जो कार्टून शेयर किया है उसमें लिखा हुआ है कि 10 दिन में 5 पुल गिरे..इस नदी पे तो पुलिया था वह तो बह गया..पर थोड़ा इंतजार कर लो हो सकता है कोई दूसरा बह कर आ जाए.. दूसरे कार्टून में यह लिखा हुआ है कि टायर चेक कर लिये..पेट्रोल चेक कर लिया और पुल चेक किये की नहीं..पुल गिरने की घटनाएँ यहां खूब हो रही है…यहां पुल था ही नहीं या बह गया..

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments