HomeBiharहरियाणा की हैट्रिक जीत के बाद आने वाले चुनावों में भी भाजपा...

हरियाणा की हैट्रिक जीत के बाद आने वाले चुनावों में भी भाजपा जीत दर्ज करेगी- ऋतुराज सिन्हा

लाइव सिटीज, पटना: भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिली जीत को बीजेपी के कार्यकर्ता की जीत बताया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा चुनाव नतीजे आने के पहले जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के नेता अलग अलग बयान बाजी करके लोगो के बीच भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे थे

उन्हें आज के नतीजों ने बता दिया है कि जनता हवा हवाई बयान देने वाले नेताओं के बदले विकास के एजेंडे पर काम करने वाली पार्टी को पसंद करती है।इसलिए चुनाव नतीजे आने के उपरांत बेहतर होगा अब कांग्रेस के लोग अपने नेता के साथ जगह जगह घूम कर जलेबी की फैक्टरी लगाने में अपने नेता का सहयोग करे। भाजपा जलेबी की तरह राजनीति नही करती है, भाजपा विकास की राजनीति करती है।

उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व, गृह मंत्री अमित शाह जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी के मार्गदर्शन में बीजेपी के सभी कार्यकर्ता विकसित भारत के निर्माण में दृढ़ संकल्पित है जिसे जनता ने भी हरियाणा में बहुमत के रूप में देकर अपनी स्वीकृति दे दी है। हरियाणा में जीत की हैट्रिक के साथ आगे आने वालों राज्यों के विधानसभा चुनावों में भी भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments