HomeBiharमुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में ADG का खुलासा, CCTV...

मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में ADG का खुलासा, CCTV के आधार पर हिरासत में लिये गये दो लोग

लाइव सिटीज, पटना: वीआईपी चीफ और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की घर में घुसकर हत्या के मामले में पुलिस ने अबतक दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जो सीसीटीवी में दिखे थे। एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि दरभंगा के 70 साल के जीतन सहनी अकेले रहते थे, रात में अज्ञात लोगों ने उनकी हत्या कर दी।

घर के अंदर और बाहर मिले साक्ष्यों की जांच बहुत ही बारीकी से की जा रही है। जिसकी जांच जारी है। घर में तीन गिलास पाए गए हैं, उसमें किस तरह का पदार्थ है? घर में तीन बाइक पाई गई हैं। उसकी जांच की जा रही है। वो बाइकें किसकी है? घटनास्थल से कागजात और पैसे से भरी एक अलमीरा बरामद की गई है। इस मामले की जांच के लिए पटना से एसटीएफ की टीम रवाना की गई है। जो तकनीकी जांच, रेड और छापेमारी में मदद करेगी। पटना से दरभंगा एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में एसआईटी को भेजा गया है।

साथ ही सीसीटीवी और मोबाइल टावर का भी अवलोकन किया जा रहा है। आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हर एंगल की जांच हो रही है। जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा करेंगे। वहीं जीतन सहनी के छोटे बेटे संतोष सहनी दरभंगा पहुंच गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments