HomeBiharअफसरों और बिहारियों को गाली देने IAS केके पाठक पर होगी कार्रवाई?,...

अफसरों और बिहारियों को गाली देने IAS केके पाठक पर होगी कार्रवाई?, मंत्री ने कह दिया, बासा ने दर्ज कराया केस

लाइव सिटीज पटना: मद्य निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे बिहारियों को अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने डिप्टी कलेक्टर को भी गाली दी. इस मामले में बिहार के मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि मुझे अभी ऑफिस जाने दीजिए, देखने दीजिए कि पूरा मामला है क्या? इस संबंध में जो भी उचित कार्रवाई होगी वो करेंगे. वहीं इस मामले में उनके खिलाफ बिहार प्रशासनिक सेवा संघ यानि बासा ने कार्रवाई की मांग की है. साथ ही गुरुवार को केके पाठक के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया है.

केके पाठक के वायरल वीडियो मामले पर मध निषेध विभाग के मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि वीडियो के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, मैं ऑफिस जा रहा हूं पूरे मामले की जांच होगी. वीडियो को लेकर जो बातें कही जा रही है अगर वो सही होगी तो उचित कार्रवाई भी की जाएगी. दरअसल वीडियो में केके पाठक सिर्फ अधिकारियों पर ही गुस्सा नहीं उतारते हैं. बिहार के लोगों पर भी गुस्सा उतारते हैं. कहते हैं कि यहां रेड लाइट पर भी लोग हॉर्न बजाते हैं. इसके बाद वो गाली देकर कहते हैं कि कभी देखे हो चेन्नई में लालबत्ती पर हॉर्न बजाते हुए.

वहीं सीनियर आईएएस अधिकारी केके पाठक के खिलाफ पटना के सचिवालय थाने में बासा ने केस दर्ज कराया है. बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के साथ गाली गलौज करने का आरोप केके पाठक पर लगाया गया है. बिहार एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस एसोसिएशन (BASA) के महासचिव सुनील तिवारी ने कहा कि केके पाठक को सरकार जल्द से जल्द बर्खास्त करें. वह मानसिक तौर पर विक्षिप्त हो गए हैं. सुनील तिवारी ने कहा कि यह मद्य निषेध विभाग के सचिव होने के साथ-साथ विपार्ड के भी प्रभार पर हैं और ट्रेनिंग के दौरान यह बिहार के अधिकारियों को परेशान करते हैं.

बता दें कि बिहार सरकार में मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव केके पाठक का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे बिहारियों को अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने डिप्टी कलेक्टर को भी गाली दी. बिहार के लोगों की चेन्नई वालों से तुलना करते हुए IAS अधिकारी ने खूब खरी-खोटी सुनाई. यह वीडियो मध्य निषेध एंव उत्पाद विभाग की आधिकारिक बैठक का बताया जा रहा है. केके पाठक ने डिप्टी कलेक्टर को गाली देते हुए कहा कि यहां के अधिकारी भी वैसे ही हैं. पाठक एक अधिकारी को निर्देश देते हुए कहते हैं कि मुझे लिख कर दो मैं मां-बहन एक करता हूं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments