HomeBiharमौत के गुनहगारों के खिलाफ कार्रवाई तेज, मुख्य लाइनर समेत अबतक 8...

मौत के गुनहगारों के खिलाफ कार्रवाई तेज, मुख्य लाइनर समेत अबतक 8 आरोपी गिरफ्तार

लाइव सिटीज, पटना: सिवान और छपरा में जहरीली शराब से अबतक 65 लोगों की मौत हो चुकी है. शराबकांड पर पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. सारण पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष के निर्देश पर अनुसंधान टीम का गठन किया गया था. गठित समिति ने कार्रवाई करते हुए अबतक 8 आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

शनिवार को इस कांड के मुख्य सरगना मंटू सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस दबिश के कारण इस कांड में शामिल तीन अन्य लोगों ने भी कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. इन तीनों को कांड के अनुसंधान और आगे की कार्रवाई के लिए डिमांड पर लिया जाएगा. सरेंडर करने वाले अभियुक्तों में साकिन ब्राहिमपुर के मोतीलाल राय, साकिन बाली बिशनपुरा के छोटू माझी और साकिन ब्राहिमपुर के रविंद्र शाह शामिल हैं.

सारण पुलिस ने 5 लोगों को इस मामले में अभी तक गिरफ्तार किया है. इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम मंटू सिंह उर्फ सिकंदर सिंह और उसकी पत्नी नीतू सिंह शामिल है. वहीं, सिवान पुलिस ने कौशल्या देवी, रुदल पासवान और रजनीकांत को गिरफ्तार किया है.

इससे पहले शराबकांड के मुख्य लाइनर रजनीकांत को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि उसने बीमारी का हवाला देते हुए कहा कि उसकी किडनी का ट्रांसप्लांट हुआ है. उसने आरोप लगाया कि पुलिस उसे फंसा रही है. पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरी पत्नी के हाथ में शराब देकर फोटो खिंचवाया गया है और मुझे इस कांड का लाइजनर बताया जा रहा है, जबकि यह सरासर झूठ है. रजनीकांत सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव का निवासी बताया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments