HomeBiharसीतामढ़ी में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की डूबकर मौत, मृतकों...

सीतामढ़ी में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की डूबकर मौत, मृतकों में एक महिला और 3 बच्चियां

लाइव सिटीज, सीतामढी: सीतामढ़ी जिले में तालाब में डूबने से चार लोगों की मौत हो गई. चारों मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं. घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मृतकों के घर पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं. जो भी घटना को सुन रहा है, उसका दिल व्यथित हो जा रहा है कि एक ही परिवार के चार लोगों की एक साथ मौत हो गई है. घटना बेला थाना क्षेत्र की है. 

घटना जिले के बेला थाना क्षेत्र के उसरैना टोले मोहनपुर गांव की है, जहां दोपहर में तालाब में डूबने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में तीन बच्ची और एक बुजुर्ग शामिल हैं. मृतकों में मोहनपुर गांव निवासी कमरुद्दीन अंसारी की 13 वर्षीया पुत्री नाजिया खातून, 8 वर्षीया पुत्री नसरीन खातून, 6 वर्षीया पुत्री जैनब खातून और कमरुद्दीन की 60 वर्षीया मां सगीरा खातून शामिल हैं. तालाब से चारों का शव बरामद होने के बाद गांव में कोहराम मच गया. 

थानाध्यक्ष रमाशंकर कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि परिजन ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है. बुजुर्ग मृतका के पति इस्लाम अंसारी ने बताया कि सभी गांव स्थित तालाब में नहाने गए थे. तालाब में काफी फिसलन है. पांव फिसलने के कारण इनमें से एक बच्ची डूबने लगी, जिसे बचाने के क्रम में सभी डूब गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments