HomeBiharगोपालगंज के फुलवरिया में आवासीय विद्यालय में 10 साल के छात्र की...

गोपालगंज के फुलवरिया में आवासीय विद्यालय में 10 साल के छात्र की हत्या

लाइव सिटीज , गोपालगंज : बिहार में इन दिनों अपराध अपने चरम सीमा पर है. आय दिन हत्या लूट पाट की घटना सामने आ रहा है. वही अब गोपालगंज से इस वक्त कि बड़ी खबर सामने आ रही है. एक आवासीय विद्यालय में कक्षा एक के छात्र की हत्या का मामला है . घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजिरवा कला की है . न्यू ज्ञान लोक कंपीटिशन आवासीय विद्यालय में एक छात्र की हत्या की गई है . घटना के बाद स्कूल की छत पर छात्र का शव मिला है. मृतक छात्र का नाम आर्यन कुमार है. आर्यन भोरे थाना क्षेत्र के कुशहर गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह का 10 वर्षीय पुत्र है .

बता दें कि 20 दिन पहले आर्यन कुमार का आवासीय विद्यालय में एडमिशन हुआ था . घटना के बाद स्कूल के संचालक पंचा लाल गुप्ता फरार है. खबर के मुताबिक आर्यन कुमार का खून से लथपथ शव विद्यालय की छत पर मिला . घटना का पता चलते ही आस पास के इलाके में दहशत फैल गई. वहीं स्कूल परिसर में अफरा-तफरी मच गई.

बता दें कि गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने पूरे घटना की जांच के लिए हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार को मौके पर भेजा है . साथ ही घटना की सूचना फुलवरिया थाना और मृतक छात्र के परिजनों को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन शुरू कर दिया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है .हालांकि परिजनों का आरोप है की छात्र की गला दबाकर हत्या की गई है. हादसा का रूप देने के लिए छत पर शव को फेंक दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments