HomeBiharHappy New Year 2023: CM नीतीश कुमार और डिप्टी CM तेजस्वी यादव...

Happy New Year 2023: CM नीतीश कुमार और डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने दी नए साल की बधाई

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में नया साल का जश्न मनाया जा रहा है. शविवार की रात 12 बजते ही लोग एक दूसरे को नए साल की बधाई देने लगे. बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम ने भी लोगों को नया साल की बधाई दी. उन्होंने ने आशा व्यक्त किया है कि यह नया वर्ष हम सब के लिये सुख, शांति, समृद्धि, कामयाबी, प्रगति, प्रेम, सदभाव का होगा. देश और राज्य प्रगति और विकास की ऊंचाई को छुएगा. आपसी भाईचारा, सद्भाव, प्रेम के माहौल मे हमारा देश भारत निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा. नफरत का अंत होगा

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आइए हम सब मिल कर नए वर्ष में प्रेम, सदभाव की दीप को जलाएं. खुशियों और कामयाबी से भरे समाज, राज्य व देश का निर्माण करें. गरीब, अभिवंचित, पीड़ितों की सेवा करें. उन्हें भी अपनी खुशियों मे शामिल रखें. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, वन एवम पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी राज्यवासियों को नव वर्ष की बधाई एवम शुभकानाएं दी. कहा कि यह वर्ष प्रेम, सदभाव एवम प्रगति का हो, इसकी कामना ईश्वर से करते हैं.

पटना में नया साल की धूम मची है. शहरों के होटलों में 31 दिसंबर की रात जोरदार सेलिब्रेशन चल रही है. क्लब हो या रेस्टोरेंट हर जगह नये साल के स्वागत के लिए खास कार्यक्रम हो रहे हैं. कई होटलों और रेस्टोरेंटों में 31 की रात म्यूजिकल और डांस ग्रुप का कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. लोगों के 2022 के अलविदा और 2023 के स्वागत के लिए जश्न मनाने को लेकर भरपूर मौका दिया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments