HomeBiharPatna Airport: पटना एयरपोर्ट पर कोहरे का असर, विमान परिचालन प्रभावित

Patna Airport: पटना एयरपोर्ट पर कोहरे का असर, विमान परिचालन प्रभावित

लाइव सिटीज, पटना: धुंध और कोहरे के कारण पटना एयरपोर्ट पर विमानों का परिचालन विलंब  से किया जा रहा है. सुबह में आने वाला पहला विमान आज भी दो घंटे देरी से पटना एयरपोर्ट पहुंचा. आज भी हैदराबाद, बंगलोर, दिल्ली, मुंबई से आने वाली विमान लगातार विलंब से पहुंचने की सूचना है. दरअसल कोहरे के कारण पटना एयरपोर्ट के रनवे पर विजिबिलिटी कम रहती है, यही कारण है विमान का लैंडिंग मुश्किल हो रहा है

पटना एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी 600 मीटर से भी कम हो रही है. इस कारण एयरपोर्ट से कोई भी विमान सुबह में लैंड करवाने में दिक्कत हो रही है, कमोबेश ऐसे ही हालात देर रात को भी दिखते हैं. आपको बता दे कि पटना एयरपोर्ट पर विंटर सीजन शेड्यूल में पहले ही 10 जोड़ी विमानों का परिचालन बंद किया गया था, इसके बाबजूद कोहरे का असर ऐसा है कि जो विमान का परिचालन किया जा रहा है वह भी लगातार विलंब से पटना एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं.

कोहरे के कारण यात्रियों को काफी परेशानियां भी हो रही हैं, आज दिल्ली से पटना आने वाली अधिकांश विमान विलंब से परिचालित किए जा रहे हैं. साथ ही बेंगलुरु हैदराबाद से आने वाले विमान विलंब से परिचालित किए जाएंगे. विजिबिलिटी कम होने के कारण कई विमानों को डायवर्ट कर दिया गया है तो कई विमानों को देरी से लैंड करवाया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments