HomeBiharपटना में निकाय चुनाव के दूसरे चरण की तैयारियां पूरी, 24 लोगों...

पटना में निकाय चुनाव के दूसरे चरण की तैयारियां पूरी, 24 लोगों पर लगाया गया CCA

लाइव सिटीज, पटना: नगर निगम के दूसरे फेज के चुनाव को लेकर हलचलें तेज हैं. नगर निगम के चुनाव में सैकड़ों प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. 28 दिसंबर को होने वाले नगर निगम के दूसरे फेज के चुनाव की सुरक्षा की तैयारी पटना पुलिस की टीम ने पूरी कर ली है. सोमवार कि शाम 5:00 बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लगाते हुए आचार संहिता लगाने के आदेश जारी किए जा चुके हैं.

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि पटना जिले के कुल 1891 बूथों पर स्ट्रेटिक बल के साथ साथ दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त रहने के आदेश जारी किए जा चुके हैं. प्रत्येक बूथों पर महिला पुरुष बल के साथ साथ दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है. संवेदनशील बूथों पर पीसीसी के अतिरिक्त बल लगाने के आदेश जारी किए जा चुके हैं.

उन्होंने कहा कि नगर निगम सेकंड फेस के चुनाव से पहले ही अभी तक 35 सीटों पर निरोधात्मक कार्रवाई करने के साथ-साथ 24 लोगों पर सीसीए लगा कर उन्हें जिले से तड़ीपार किया गया है. सभी थानों में स्पेशल ड्राइव चलाकर चुनाव से पहले ही कुल 32 हथियारों को इनबॉउंड भी करवाया गया है. चुनाव के दिन सभी मतदान केंद्रों पर प्रयुक्त मात्रा में पुलिस बल को तैनात करने के दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments