HomeBiharविधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार की बिहार...

विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार की बिहार यात्रा को लेकर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार की यात्रा पर निकलेंगे. सीएम नीतीश की यह यात्रा नए साल में होगी और वह जनता के बीच कई मुद्दे लेकर जाएंगे. इनमें एक समाज सुधार का भी मुद्दा होगा. विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी  ने नीतीश कुमार की बिहार यात्रा को लेकर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जो बिहार यात्रा पर निकल रहे हैं कैमरा के साथ निकलना चाहिए. पूरी यात्रा का उनको रिकॉर्डिंग करवाना चाहिए. उन्होंने कहा कि 1 सप्ताह बाद हम भी वहीं पर पहुंचेंगे और उनकी यात्रा के पोल खोल करने का काम करेंगे.

विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी  ने कहा कि लोगों की समस्या के समझने के लिए वह यात्रा करते हैं ऐसी कोई बात नहीं है. वह जब भी यात्रा करते हैं तो कुछ सिलेक्टेड लोगों से ही बात करते हैं. वैसे लोगों को उनकी सभा में जाने की अनुमति भी नहीं मिलती है जो किसी तरह का कटाक्ष उनकी सरकार या उनको लेकर कर दें. इस बार जो यात्रा पर निकलेंगे उनके पीछे पीछे हम भी रहेंगे. और उनकी यात्रा का पोल खोलने का काम करेंगे

सम्राट चौधरी ने कहा कि आज तक जितनी भी यात्रा की है उसके दौरान जन समस्या को नजरअंदाज करते देखा गया है. इस बार भी जो यात्रा होगी, जो जनसंवाद वो करेंगे उसमें सिलेक्टेड लोगों को ही बुलाया जाएगा. जहां वो यात्रा करेंगे हम भी उनकी यात्रा का पोल खोलने के लिए यात्रा पर रहेंगे. सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कहा कि राज्य में जिस तरह हत्या, बलात्कार और डकैती का दौर जारी है उससे स्पष्ट है कि बिहार में गुंडा राज आ गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments