HomeBiharचुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की मांग...

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की मांग की, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की मांग की है. प्रशांत किशोर जो तेजस्वी यादव पर यह तंज करते रहते हैं कि वह 9वीं फेल हैं. लालू यादव के बेटे हैं इसलिए जाने जाते हैं. उनकी अपनी निजी कोई उपलब्धि नहीं है कहने वाले पीके ने नीतीश कुमार से मांग की है कि वह तेजस्वी यादव को सीएम बनाएं.

दरअसल बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ऐलान किया है कि 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे.इसके बाद पीके ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दोनों पर तंज किया है और कहा है- नीतीश जी को 2025 तक इंतजार नहीं करना चाहिए। उन्हें अभी ही तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना देनी चाहिए

पीके ने कहा कि नीतीश कुमार ने यह घोषणा कर ही दिया है कि तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन चुनाव लड़ेगा तो 2025 तक इंतजार करने का क्या मतलब है.तेजस्वी यादव को अभी ही मुख्यमंत्री बना दिया जाए. जनता भी उनके काम को देख लेगी. चुनाव के समय नए फेस देने का क्या फायदा है. प्रशांत किशोर ने कहा-नीतीश कुमार अगर अभी तेजस्वी को सीएम बना देते हैं तो उन्हें खुद को साबित करने के लिए 3 साल मिल जाएगा. साथ ही बिहार की जनता भी तेजस्वी की काबिलियत को देख सकेगी.

इसके साथ ही पीके ने तेजस्वी यादव पर तंज किया कि तेजस्वी यादव की अपनी कोई निजी उपलब्धि नहीं जिसके लिए लोग उन्हें नोटिस करें. प्रशांत किशोर ने कहा-बिहार के चाचा भतीजे की जोड़ी में से भतीजे की व्यक्तिगत पहचान केवल इतनी है की वे लालू यादव के बेटे हैं. इसके अलावे तेजस्वी यादव ने शिक्षा, खेलकूद या अन्य कोई सामाजिक कार्य या किसी भी क्षेत्र में ऐसा कोई काम नहीं किया जिसको नोटिस किया जाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments