HomeBiharगया में बेकाबू होकर पलटा ट्रैक्टर, हादसे में तीन मजदूर की मौत,...

गया में बेकाबू होकर पलटा ट्रैक्टर, हादसे में तीन मजदूर की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

लाइव सिटीज, गया: बिहार में सड़क हादसे का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन लोग तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर असमय ही मौत के शिकार हो रहे हैं, बावजूद इसके पुलिस प्रशासन इन घटनाओं पर रोक लगाए जाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. वहीं ताजा मामला गया जिले से है, जहां पर छड़ लदा ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया, जिसमे तीन मजदूर की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर बताए जा रहे है.

मरने वालों की पहचान मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के खरांटी गांव के रहनेवाले महावीर यादव के बेटे अर्जुन कुमार, विनोद दास के बेटे विक्रम कुमार व मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के बेलाही गांव के रहनेवाले बालेश्वर यादव के बेटे अजय यादव के रूप में की गयी है. घटना के बाद मौके पर लोगों की चीख-पुकार मच गयी.

इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जामकर दिया. इसके बाद डोभी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम हटवाया. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया. ट्रैक्टर और छड़ को जेसीबी के माध्यम से सड़क से हटाया गया.

डोभी थाना पुलिस ने हादसे की सूचना मृतकों और घायलों के परिजनों को दे दी है. घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि उनके परिवार का कमाऊ सदस्य के गुजरने से उनपर रोटी की संकट आ गयी है. परिजनों ने सरकार से उचित मुआवजा देने की मांग की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments