HomeBiharबड़ी ख़बर: आरा में विवादित नारे लगाए जाने वाले मामले पर पुलिस...

बड़ी ख़बर: आरा में विवादित नारे लगाए जाने वाले मामले पर पुलिस की कार्रवाई, पांच आरोपी गिरफ्तार

लाइव सिटीज, आरा: इस वक्त की बड़ी खबर भोजपुर जिले से आरा से आ रही है, जहां पर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये पांचों आरोपी विवादित नारेबाजी करने पर गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि भोजपुर जिले के चांदी थाना पुलिस ने मैच जीतने की खुशी में विवादित नारे लगाए जाने के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि दर्जनों युवाओं की टोली एक विजय ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते हुए जुलूस निकालकर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के जोर-जोर से नारे लगाते दिख रही है. वायरल वीडियो जिले के चांदी थाना इलाके के नरबिरपुर टोला का बताया जा रहा है.बीते मंगलवार देर शाम का यह मामला बताया जा रहा है. वायरल वीडियो बैडमिंटन टूर्नामेंट के बाद जीत की ट्रॉफी को लेकर जश्न मनाते हुए का है.लेकिन इस विडियो की पुष्टि लाइव सिटीज न्यूज नहीं करता है.

जैसे ही इस वायरल वीडियो की सूचना भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह को मिली, तो एसपी ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए तत्काल एक टीम का गठन कर मामले की जांच करने और इसमें शामिल युवकों को शिनाख्त कर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. फिलहाल पांचों युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

बहरहाल, देश विरोधी नारेबाजी का वीडियो जिले में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है और इसको लेकर लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं.  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments