HomeBiharबिहार में शराबकांड पर BJP सांसद का आरोप, सारण के SP पूरी...

बिहार में शराबकांड पर BJP सांसद का आरोप, सारण के SP पूरी रात लाशों को ठिकाने लगाते रहे

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के छपरा में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मौत का आंकड़ा 39 पर पहुंच गया है. छपरा के सरकारी अस्पताल में 6 तो अलग-अलग निजी अस्पतालों में 20 से ज्यादा लोग भर्ती हैं. वहीं, अब इस पूरे मामले पर भारतीय जनता पार्टी के नेता बिहार सरकार पर हमलावर हो गए हैं. महराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने प्रशासन पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि प्रशासन पूरी रात मामले की लीपापोती में लगी हुई है.

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने आरोप लगाया कि सारण के एसपी पूरी रात लाशों को ठिकाने लगाते रहे. पुलिस लोगों पर दबाव बना रही है. सादे वर्दी में पुलिस लाशों को दफनाने में जुटी हुई है. इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. मरनेवालों की वास्तविक संख्या क्या है, ये सामने आना बेहद जरूरी है. सिग्रीवाल ने कहा कि यह बहुत बड़ी दुर्घटना है.

महराजगंज के सांसद ने कहा कि सैकड़ों परिवार उजड़ चुके हैं. कई लोगों ने आंखों की रोशनी खो दी है. मरने वालों में हर तबके के लोग शामिल हैं. ये मौतें बिहार सरकार की गलत शराब नीतियों की वजह से हो रही हैं. प्रशासनिक मिलीभगत की वजह से यह दुर्घटना हुई है और सरकार उसपर कार्रवाई करने में विफल हो गई है.

सिग्रीवाल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम एक तरफ कहते हैं कि शराबबंदी और दूसरी तरफ कह रहे हैं कि जो पिएगा वो मरेगा. लोग मर रहे हैं, परिवार उजड़ रहे हैं, कोई चिंता नहीं है. लेकिन वो (नीतीश) अपना आपा खो रहे हैं, ऐसा लगता है कि मारपीट कर रहे हैं. पहले जब हमलोग विधानसभा में थे तो राबड़ी देवी नासमझ होकर ऐसे बयान देती थीं, पर अब तो सीएम भी आप खो दे रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments