HomeBiharबिहार में जहरीली शराब पीने से हुई मौत तो बीजेपी विधायक रामसूरत...

बिहार में जहरीली शराब पीने से हुई मौत तो बीजेपी विधायक रामसूरत राय ने बोल दिया- सीएम नीतीश कुमार के वजह से हुई है, FIR हो

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है. छपरा में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोगों की हालत अभी भी खराब है, जिनका इलाज चल रहा है. छपरा सदर अस्पताल में भर्ती अमित रंजन नामक शख्स की अलसुबह मौत हो गई. बीमार लोगों का मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है. इसपर बिहार की सियासत तेज हो गई है.

इसपर बीजेपी विधायक रामसूरत राय ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला किया है. बिहार में जहरीली शराब से मौत सीएम नीतीश के कारण हुआ है. सीएम नीतीश बिहार में शराब बेचवा रहे हैं. इसका जिम्मेवार बिहार के मुखिया नीतीश कुमार है. ये विफल हो चुके हैं. गरीब के परिवार जहरीली शराब पीने से मर रहा है. इस मामले में सीएम नीतीश होना चाहिए. NDA का सरकार हो या फिर यूपीए की सरकार हो बिहार में सरकार सिर्फ सीएम नीतीश की है.

आपको बता दें की आज बिहार विधानसभा की कार्रवाही के दौरान विपक्ष ने जमकर हंगामा किया. छपरा में जहरीली शराब से मौत के बाद सदन में खुब हंगामा हुए. जिसके बाद सीएम नीतीश गुस्से से लाल हो गए. सीएम नीतीश और विजय सिन्हा के बीच बहस हुए. जिसके बाद सीएम नीतीश ने विपक्ष के खुब सुनाया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments