HomeBiharपटना में जमीन कारोबारी के घर अंधाधुंध फायरिंग, पिता-पुत्र को गोलियों से...

पटना में जमीन कारोबारी के घर अंधाधुंध फायरिंग, पिता-पुत्र को गोलियों से किया छलनी, पिता की मौक पर मौत

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. अपराधी पुलिस के नाक के निचे अपराधी फरार हो जाते हैं. पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के न्यू सबजपुरा इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने जमीन कारोबारी राजीव सिंह उर्फ मंटू शर्मा की घर के बाहर बैठका में हत्या कर दी.अंधाधुंध गोलियां बरसा रहे अपराधियों ने उनके पिता सुधीर कुमार सिंह और भाई संजीव सिंह को भी घायल कर दिया.

आनन-फानन में लोगों ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन निजी अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात उनके पिता ने भी दम तोड़ दिया. मंटू के भाई की हालत गंभीर बनी है. उनका इलाज राजाबाजार के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वहीं पुलिस ने मौके से तीन खोखे और बाइक बरामद की है.

जानकारी के अनुसार, मंटू शर्मा घर के बाहर दालान में बैठे थे. उनके पास लाइसेंसी पिस्टल भी थी. तभी दो अपराधी बाइक से आए और एकाएक फायरिंग शुरू कर दी. इस बीच, फायरिंग की आवाज सुन कर उनके पिता सुधीर कुमार सिंह बगल के कमरे से निकले तो अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी और भागने लगे. मंटू के भाई संजीव गैराज का ताला बंद कर रहे थे. वे पिता और भाई को बचाने के लिए दौड़े तो अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments