HomeBiharबीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल बोले -नीतीश कुमार की राजनीतिक चाल में...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल बोले -नीतीश कुमार की राजनीतिक चाल में फंस गयी आरजेडी

लाइव सिटीज, पटना: महागठबंधन की तरफ से 2025 बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का उम्मीदवार कौन होगा, इसको लेकर खूब राजनीति हो रही है. आरजेडी नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेकर तेजस्वी यादव को अगले मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर पेश कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी नेता इसे नीतीश कुमार की राजनीतिक चाल बता रहे हैं. इसी बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर इसको लेकर जमकर हमला बोला है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार ने जस्वी यादव अगला मुख्यमंत्री बनने का सपना दिखा करके कहीं न कहीं अपने को 2 साल तक के मुख्यमंत्री पद को पक्का कर लिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को लेकर जिस तरह का बयान दिया है, उससे स्पष्ट हो गया है कि नीतीश कुमार फिलहाल 2 साल तक मुख्यमंत्री के पद पर बने रहेंगे.

संजय जायसवाल ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने फिर से एक बार राजनीति करके राष्ट्रीय जनता दल को अपने जाल में फंसाने का काम किया है. वो दूसरे पार्टी को अपने जाल में फंसा कर रखना चाहते हैं. इसी तरह से भारतीय जनता पार्टी के साथ उन्होंने किया. आज राष्ट्रीय जनता दल के साथ भी वैसा ही किया है. अब सब कुछ स्पष्ट हो गया कि अगले 2 साल तक नीतीश कुमार कुर्सी से चिपके रहेंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments