HomeBiharपटना में गंगापथ पर बड़ा सड़क हादसा, युवक-युवती की मौत

पटना में गंगापथ पर बड़ा सड़क हादसा, युवक-युवती की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गंगा पथ पर गांधी मैदान की ओर से आ रहे बाइक सवार युवक-युवती की दीघा-अटल पथ पर डिवाइडर से टकराने से मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल में लेकर भर्ती कराने जा रहे थे कि दोनों की रास्ते में ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने दोनों के मृतक शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की छानबीन में जुटी है. बताया जाता है कि दोनों नीट की पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स थे.

यह मामला पटना के गंगा पथ का है. जहां सोमवार की देर रात यह हादसा हुआ. बताया जाता है कि गंगा पथ पर गांधी मैदान की ओर से आ रही तेज रफ्तार पल्सर 200 अनियंत्रित होकर दीघा-अटल पथ के पास रोटरी डिवाइडर से टकरा गयी. जिसमें दोनों बाइक सवार युवक-युवती की मौत हो गयी. इस हादसे के बाद दोनों बाइक सवार सड़क पर बाइक से गिरे और सड़क पर घीसटते हुए काफी दूर जाकर गिर पड़े.

सूचना मिलने के बाद गश्ती पर निकली दीघा पुलिस की टीम पहुंची. उसके बाद दोनों युवक और युवती को उठाकर पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए दीघा थाना के एसआई फूल कुमार चौबे ने बताया कि मृतक की पहचान रोहतास के दिनारा निवासी एक नीट छात्र है. उसके साथ बाइक पर घुम रही छात्रा की पहचान भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र निवासी के रुप में हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments