HomeBiharसिंगापुर में लालू यादव का सफल किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी रोहिणी ने डोनेट...

सिंगापुर में लालू यादव का सफल किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी रोहिणी ने डोनेट की अपनी एक किडनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादवका सफलता पूर्वक किडनी ट्रांसप्लांट हो गया है. सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में बेटी रोहिणी आचार्य ने उनको अपनी एक किडनी डोनेट किया. परिवार के सदस्यों के मुताबिक दोनों स्वस्थ हैं. फिलहाल लालू को ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा की पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया. डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है. आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद

लालू प्रसाद की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य ने कई स्वास्थ्य जटिलताओं से जूझ रहे अपने बीमार पिता को एक किडनी दान की है. ट्विटर पर काफी सक्रिय और बीजेपी की आलोचना करने वाली रोहिणी अपने पति और बच्चों के साथ सिंगापुर में रहती हैं. पिछले दिनों लालू प्रसाद सिंगापुर गए थे, जहां डॉक्टरों ने उनके कई परीक्षण किए. उनके साथ, रोहिणी ने भी डोनर के रूप में परीक्षण किया और डॉक्टरों ने प्रत्यारोपण के लिए अपनी मंजूरी दे दी थी.

इधर रोहिणी आचार्या ने ऑपरेशन से पहले लोगों से अपने पिता लालू यादव के लिए दुआ करने की अपील की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि जिन्होंने लाखों लोगों को आवाज दी है उनके लिए वो लोग आज मिलकर दुआ करें. साथ ही सोमवार सुबह-सुबह लिखा, “Ready to rock and roll, Wish me a good luck.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments