HomeBiharअमित शाह को पप्पू यादव ने लिखी चिट्ठी, कहा- लॉरेंस बिश्नोई गैंग...

अमित शाह को पप्पू यादव ने लिखी चिट्ठी, कहा- लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी धमकी

लाइव सिटीज, पटना: बाहुबली नेता पप्पू यादव पूर्णिया से सांसद हैं. पप्पू यादव को जान पर खतरा महसूस हो रहा है. दरअसल लॉरेंस से मिली धमकी के बाद पप्पू यादव की चिंता बढ़ गई है. इसी बीच पप्पू यादव ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. पत्र में पप्पू यादव ने कहा है कि मुझ पर और मेरे परिवार के सदस्यों पर खतरा है. मेरे ऊपर नेपाल के माओवादी संगठनों ने जानलेवा हमला भी किया है. 2015 में मेरे साथ वाई प्लस सुरक्षा घेरा था, लेकिन 2019 में मेरी सुरक्षा में कमी की गई. इसके बाद मुझे अपराधियों ने फेसबुक पर लाइव आकर गालियां दी और धमकी भी दिया. मुझे घर में घुसकर जान से मारने की धमकी भी मिली. उसके विरुद्ध मैं लिखित जानकारी भी दिया था.

पप्पू यादव ने पत्र में लिखा कि आज जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग का लगातार में विरोध कर रहा हूं तो विरोध करने पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के प्रमुख ने मुझे जान से मारने की धमकी दी. धमकी के बावजूद मेरी सुरक्षा के प्रति बिहार सरकार के गृह मंत्रालय और केंद्रीय गृह मंत्रालय ने गंभीरता नहीं दिखाई. लगता है मेरी हत्या के बाद ही लोकसभा एवं विधानसभा में शोक संवेदना जताने के लिए लोग सक्रिय होंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments