HomeBihar`पूर्णिया में कहां घूमेगा?`, पप्पू यादव को लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी...

`पूर्णिया में कहां घूमेगा?`, पप्पू यादव को लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी जान से मारने की धमकी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को दो-दो गैंगस्टरों ने धमकी दी है. निर्दलीय सांसद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने धमकी दी है. इसी गैंग ने मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की भी जिम्मेदारी ली थी.. और अब पप्पू यादव को धमकाया है. दरअसल, एनसीपी अजीत के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही पप्पू यादव को धमकी मिल रही है.

पप्पू यादव ने इसकी शिकायत पूर्णिया रेंज के डीआईजी, एसपी के अलावा डीजीपी को भी शिकायत की है. पप्पू यादव को फोन करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने कहा कि सांसद के सभी ठिकानों की जानकारी उसके भाई के पास है. यही नहीं जेल में रहने के दौरान जैमर बंद करके उसने पप्पू यादव को वीडियो कॉल भी किया था, लेकिन पप्पू यादव ने फोन नहीं उठाया.

बता दें कि झारखंड के जेल में बंद गैंगस्टर अमन के करीबी मयंक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके पप्पू यादव को धमकी दी है. मयंक सिंह नाम के फेसबुक अकाउंट से 26 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था. पोस्ट में लिखा है कि समाचार पत्रों के जरिए जानकारी मिली है कि बीते दिनों बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन द्वारा लॉरेंस भाई के बारे में उल्टा-पुल्टा बयान दिया गया था. गैंगस्टर के करीबी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं पप्पू यादव को स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, ज्यादा इधर उधर तीन-पांच करके टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो. वरना रेस्ट इन पीस कर देंगे.

जानकारी के अनुसार, मयंक सिंह वर्तमान में मलेशिया में बैठकर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहा है. वहीं, अमन साहू जो कि जेल में बंद है, अपने गिरोह का संचालन जेल से ही कर रहा है. बता दें कि लॉरेंस विश्नोई गैंग ने हाल ही में मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी का मर्डर कर दिया था. पप्पू यादव ने हाल ही में मुंबई जाकर बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि बाबा और उनके परिजनों को जल्द न्याय मिले.उनके हत्यारों और साजिशकर्ताओं का खात्मा हो.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments