HomeBiharक्रिकेटर ईशान किशन के पिता को लेकर बड़ा अपडेट, सीएम नीतीश की...

क्रिकेटर ईशान किशन के पिता को लेकर बड़ा अपडेट, सीएम नीतीश की पार्टी में शामिल हुए प्रवण पांडेय

लाइव सिटीज, पटना: दिग्गज क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रवण पांडेय की बिहार की राजनीति में इंट्री हो चुकी है। उन्होंने फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी का दामन थाम लिया है। जनता दल यूनाईटेड के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। प्रणव पांडेय के साथ उनके दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने प्रवण पांडेय का पार्टी में स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रणव पांडेय पूर्व में भी हमारी पार्टी (उस वक्त समता पार्टी) के जिला अध्यक्ष रह चुके हैं। बीच में उन्होंने राजनीति से दूर हो चुके हैं। अब फिर से उनकी घर वापसी हुई है। आपके आने से जदयू को और मजबूती मिलेगी। 

जदयू में शामिल होने के बाद प्रणव पांडेय ने कहा कि मैं जदयू परिवार का बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे फिर से मौका दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने की पूरी कोशिश करूंगा। मुख्यमंत्री जी की पॉलिसी और न्याय के साथ विकास में मेरी शुरू से ही आस्था रही है। वह ऐसे विकास पुरुष, जिन्होंने बिहार को यहां तक पहुंचाया है। मैं उनके हाथों को मजबूत करने आया हूं। 

जदयू की सदस्यता दिलाने के बाद जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा कि प्रणव पार्टी छोड़कर कहीं गए नहीं थे। पहले वह पार्टी में एक्टिव थे। बाद में बेटा को क्रिकेटर बनाने और अपने कारोबार में व्यस्त हो गए। अब इन सब से मुक्त हो चुके हैं। पिछले दो महीना से वह मुझसे बात कर रहे थे कि अब मैं फ्री हो चुका है। जिस पार्टी को खड़ा करने मैं शुरुआती दौर में काम किया अब मैं उसको फिर से समय देना चाहता हूं। आपलोग जानते ही हैं कि इनके बेटे ईशान किशन इंडिया के लिए खेल चुके हैं। 20-20 खेलते हैं। बिहार का नाम रोशन कर चुके हैं। मुझे बाद में पता चला कि नवादा में प्रवण पांडेय और उनके परिवार के लोग शुरुआती दौर समता पार्टी में जुड़े रहे। वह युवा जिलाध्यक्ष थे। यह सुनकर काफी अच्छा लगा। हमलोग आज प्रवण पांडेय का स्वागत करते हैं। इनके आने से मगध, पटना में पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments