HomeBiharआज सुपौल दौरे पर नीतीश कुमार, 4200 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन...

आज सुपौल दौरे पर नीतीश कुमार, 4200 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे CM

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुपौल की यात्रा करेंगे. सीएम वहां कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. मुख्यमंत्री किशनपुर, सरायगढ़ और भपटियाही प्रखंड में 211 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. वह किशनपुर प्रखंड के मलाढ़ पंचायत के महिपटी स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे और वहां से महादलित टोला के वार्ड नंबर 12 पहुंचेंगे. इसके साथ ही महादलित टोला का निरीक्षण करने के बाद लगाए गए स्टॉल का जायजा भी लेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 4200 करोड़ की योजनाओं की सौगात सुपौल के लोगों को देंगे, जिसमें सुपौल, पिपरा, निर्मली, छातापुर और त्रिवेणीगंज विधानसभा क्षेत्र में 22497.73 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और 19521.24 लाख की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

इसके साथ मुख्यमंत्री 57 नव सृजित प्राथमिक और मध्य विद्यालय के भवन का उद्घाटन भी करेंगे. सुपौल दौरे में मुख्यमंत्री सरायगढ़ में रेल ओवर ब्रिज का उद्घाटन भी करेंगे. साथ ही भपटियाही थाना भवन का उद्घाटन भी करेंगे. विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर मुख्यमंत्री लगातार एक्टिव है जिलों में उद्घाटन और शिलान्यास के कार्यक्रम लगातार हो रहे हैं. कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि और बिहार सरकार के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments