HomeBiharप्रशांत किशोर की सभा में बवाल, प्रत्याशी चयन को लेकर लगे नारे...

प्रशांत किशोर की सभा में बवाल, प्रत्याशी चयन को लेकर लगे नारे और चली कुर्सियां

लाइव सिटीज, गया: गया में शुक्रवार रात प्रशांत किशोर की जन सुराज पार्टी की बुलाई गई बैठक में जमकर बवाल हो गया। पार्टी ने बिहार विधानसभा के उपचुनाव में प्रत्याशियों के चयन को लेकर बैठक बुलाई थी, इसी दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ता भड़क गए तो हंगामा शुरू करने लगे।

दरअसल, पीके ने गया के बेलागंज विधानसभा से मुस्लिम प्रत्याशी को उपचुनाव में टिकट देने का ऐलान किया गया। पार्टी की ओर से इसे लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जा रहा था, लेकिन मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाले दो उम्मीदवारों के समर्थक अपने-अपने नेता के समर्थन में नारेबाजी करने लगे।

प्रशांत किशोर मंच से कहते रहे, ‘ऐसा मत कीजिए, हम दबाव में काम नहीं करते हैं। मुझे पैसों और आपकी संख्या की जरूरत नहीं।’ लेकिन कार्यकर्ताओं ने उनकी बात नहीं सुनी और उग्र हो चुके लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिसको जो मिला तोड़फोड़ मचाने लगे। हंगामा कर रहे लोग कुर्सियां उछालने लगे।

हंगामा के बाद पीसी बीच में ही कैंसिल कर दी गई। जनसुराज से किसी प्रत्याशी का नाम फाइनल किए बगैर ही पीके मंच से उतर गए। आज 11 बजे फिर से पीसी होगी, जिसमें उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments