HomeBiharस्वाभिमान यात्रा में गिरिराज सिंह का राजद, कांग्रेस, जेडीयू और बीजेपी को...

स्वाभिमान यात्रा में गिरिराज सिंह का राजद, कांग्रेस, जेडीयू और बीजेपी को निमंत्रण, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, भागलपुर: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भागलपुर पहुंचकर अपने हिन्दू स्वाभिमान यात्रा को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि उनका विरोध किसी पार्टी से नहीं है. बल्कि वो राजद, कांग्रेस, जेडीयू और भाजपा समेत अन्य पार्टियों के नेताओं को निमंत्रण देते हैं कि उनके हिन्दू नेता भी स्वाभिमान यात्रा में शामिल हों.

उन्होंने आगे कहा कि भागलपुर अपने पुराने जख्मों को नहीं भूला है. भविष्य में ऐसी घटना ना हो इस वजह से हिंदुओं को जगाने के लिए आए हैं. यह यात्रा भागलपुर से शुरु होकर अन्य राज्यों में भी जाएगी. सभी पार्टियों के हिंदुओं से अनुरोध है कि इसका विरोध ना करें और हमारे साथ इस यात्रा को सफल बनाने में सहयोग करें.

उन्होंने आगे कहा कि भागलपुर से हमारे ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ शुरू होगी. उन्हे किसी का डर नहीं है. पार्टी का कोई प्रेशर नहीं है. हिंदू के लिए कुछ भी छोड़ सकता हूं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वो हिंदू बनकर पैदा हुए हैं और हिंदू बनकर ही मारेंगे. भागलपुर से यात्रा की शुरुआत करने पर ईटीवी भारत की टीम ने जब उनसे पूछा तो इस पर उन्होंने कहा कि भागलपुर अपने पुराने जख्मों को नहीं भूला है. हिंदू मुसलमान के दंगे में हमने अपने कई भाइयों को खोया है. आगे ऐसी घटना ना हो इस वजह से हम भागलपुर के हिंदुओं को जगाने आए हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं राजद, कांग्रेस, जेडीयू, भाजपा एवं अन्य सभी पार्टियों के हिंदुओं को इस यात्रा में शामिल होने का न्योता देता हूं. कोई भी पार्टी मुझे अपना विरोधी ना समझे. मैं सिर्फ हिंदुओं के स्वाभिमान के लिए इस यात्रा को शुरू कर रहा हूं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments