HomeBiharदरभंगा में हादसा, सेफ्टिक टैंक में गिरने से 3 की मौत

दरभंगा में हादसा, सेफ्टिक टैंक में गिरने से 3 की मौत

लाइव सिटीज, दरभंगा: दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 में शौचालय टैंक में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि संजय राम अपने शौचालय के टैंक में पाइप लगाने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान अचानक टैंक का ढक्कन टूट गया और सुशील राम टैंक के अंदर चला गया, जिसे देखकर भाई सुधीर राम और भतीजा नवल राम टैंक के अंदर बचाने के लिए गए लेकिन जहरीली गैस के कारण तीन लोगों की मौत हो गई जबकि संजय राम का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाना की पुलिस मौके पर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेजते हुए अनुसंधान में जुट गई है। स्थानीय भोलू यादव ने कहा कि घटना के बाद चार लोगों को बाहर निकालकर इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया, जहां चिकित्सक ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक का इलाज चल रहा है।

वहीं, एक साथ तीन लोगों की मौत से इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है। हर तरफ परिजनों के रोने की आवाजें गूंज रही हैं। वहीं, घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार और एसडीओ विकास कुमार ने आवश्यक जानकारी ली और हादसे की जांच की बात कही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments