HomeBiharपप्पू यादव ने दी लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती, कहा- 24 घंटे...

पप्पू यादव ने दी लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती, कहा- 24 घंटे में नेटवर्क खत्म

लाइव सिटीज, पटना: महाराष्ट्र में एनसीपी पार्टी के अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली अज्ञात अपराधियों द्वारा शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हादसे में बाबा सिद्दीकी को तीन गोलियां लगीं. वहीं इस मामले को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है. इस बीच बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिय पर एक पोस्ट करके ली है. इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आते ही फिल्म अभिनेता सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई. वहीं पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए लॉरेंस बिश्नोई को ‘दो टके का अपराधी’ बताया है.

पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव इस घटना के लिए महाराष्ट्र सरकार पर आलोचना करते हुए एक पोस्ट शेयर करते हुआ लिखा कि यह देश है या हिजड़ों की फौज.. एक अपराधी जेल में बैठकर लोगों को चुनौती दे रहा है औऱ लोगों को मार रहा है. फिर भी सब मुकदर्शक बने हैं. कभी मूसेवाला,कभी करणी सेना के मुखिया अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला. अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा कि कानून अगर अनुमति दे तो 24घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.

पप्पू यादव ने अपने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि महाराष्ट्र में महाजंगलराज है.Y सिक्योरिटी सुरक्षा में सरकार समर्थक पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी जी की हत्या इसका शर्मनाक प्रमाण! बिहार के बेटे बाबा सिद्दीकी की हत्या अत्यंत दुःखद है. BJP गठबंधन सरकार अपने दल के इतने रसूख़ वाले नेताओं की रक्षा न कर पा रही है. तो अमलोगों का क्या होगा? बता दें कि बाबा सिद्दीकी ती हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं एक की तलाश जारी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments