HomeBiharपूर्णिया में रावण वध के दौरान बाल-बाल बचे सांसद पप्पू यादव, आंख...

पूर्णिया में रावण वध के दौरान बाल-बाल बचे सांसद पप्पू यादव, आंख में घुसा बारूद

लाइव सिटीज, पूर्णिया: पूर्णिया में रावण वध के दौरान बड़ा हादसा होते-होते टल गया. असल में, निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव रावण दहन करने के लिए पूर्णिया के मरंगा पहुंचे थे. पटाखे में आग लगाने के दौरान पटाखे की चिंगारी उनकी आंख और चेहरे पर पड़ गई, जिससे वह घायल हो गए. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शनिवार रात करीब 8:00 बजे पप्पू यादव पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र में रावण दहन के लिए गए थे. जैसे ही रावण वध के लिए पटाखे में आग लगाने लगे. उसी समय पटाखों की चिंगारी उनके चेहरे और आंख में जा घुसी. हालांकि उन्होंने तेजी दिखाते हुए पीछे हट गए. जिस वजह से उनका चेहरा आग की लपटों में नहीं आया, अन्यथा कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

पटाखे की चिंगारी पूर्णिया सांसद की आंख में घुस गई है, जिस वजह से उनको दिखाई देने में थोड़ी दिक्कत हो रही है. पप्पू ने कहा कि उनकी दाहिनी आंख से दिखाई नहीं दे रही है. बारूद के छींटे उनकी आंख पर भी पड़े हैं. उन्होंने बताया कि डॉक्टर से दिखाया है. महलम लगाने के बाद थोड़ी राहत महसूस हो रही है.

पप्पू यादव ने कहा कि रात करीब 8:00 बजे रावण दहन कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए जैसे ही रावण को जलाने वाले पटाखे में आग लगाया, तभी पटाखा का बारूद सीधे चेहरे पर पड़ा. दाहिनी आंख से देखने में दिक्कत हो रही है. डॉक्टर से भी दिखाया है. फिलहाल महलम लगाया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments