HomeBiharगिरिराज सिंह ने कहा- लोकतंत्र को बचाने के लिए भारत में हिंदुओं...

गिरिराज सिंह ने कहा- लोकतंत्र को बचाने के लिए भारत में हिंदुओं को एकजुट होना होगा

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह बिहार में हिंदुओं को संगठित करने में जुट गए हैं. इसके लिए वो 18 अक्बर से ‘हिन्दू स्वाभिमान यात्रा’ निकालने जा रहे हैं. यात्रा का पहला चरण भागलपुर से शुरू होगा. मुस्लिम बहुल सीमांचल में भी यात्रा जाएगी. पहला चरण 22 तारीख को किशनगंज में समाप्त होगा.

इससे पहले 11 अक्टूबर को एबीपी न्यूज से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर लोग बंट गए. मुसलमान पाकिस्तान चले गए, हिंदुओं को हिंदुस्तान मिल गया. आजादी के समय सभी मुस्लिम पाकिस्तान चले गए होते तो आज यह नौबत नहीं आती कि हमारे जुलूस पर पत्थर, तलवार और गोली चले. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए भारत में हिंदुओं को एकजुट होना होगा. हिंदुओं को संगठित रखने के लिए हम बिहार में हिन्दू स्वाभिमान यात्रा निकालने जा रहे हैं. नसरुल्लाह लेबनान में मारता है, दर्द भारत में होता है. बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार हुआ है. राहुल गांधी और लालू यादव की जुबान नहीं खुलेगी. ममता बनर्जी बंगाल को बांग्लादेश बना रही हैं. उन्होंने आरजेडी पर तंज करते हुए कहा कि मुसलमान मुसलमान की बात करे तो दंगा फसाद नहीं होता, हिन्दू हिन्दू की बात करे तो दंगा फसाद वाली बात हो गई? 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments